Ad

Monday 1 July 2019

Shayari Collection - 99 | mysupporttec

 

2019 | दुखद शायरी | दुखद शायरी हिंदी में प्रेमिका के लिए

नमस्कार दोस्तों, इस पोस्ट में मैं आपको एक दुखद शायरी (Dard Bhari Shayari) दूंगा जो आपके साथी दोस्तों या आपके प्रेमी को आपके प्यार के लिए दिखा सकता है, जो आपको अपने अलगाव से दिखा सकता है। इस तरह की दुख भरी शायरी आपको कोई मंच नहीं मिल रही है।

मौजूदा दिनों में, दुखद शायरी साझा करने के लिए प्रवृत्ति चल रही है। इसलिए हमने दुखद शायरी संग्रह में सभी प्रकार की शायरी का एक संग्रह प्रदर्शित किया है। जिसमें आपको एटीट्यूड शायरी, लव शायरी, गुड मॉर्निंग शायरी और हर तरह का सामान मिल रहा है।दुख और प्यार बहुत महत्वपूर्ण है। चाहे वह अमीर हो या गरीब, दिल में तरह-तरह की फीलिंग होती है, लेकिन सभी अपनी फिलिंग को अलग-अलग तरह से शेयर करते हैं। यह शायरी से अपनी उदासी या प्यार दिखाने का सबसे अच्छा तरीका भी है।

नीचे की पोस्ट में आप किसी भी प्रकार की उदास शायरी पा सकते हैं जैसे जुदाई शायरी, दरद भरी शायरी और सभी प्रकार की दुख भरी शायरी।

TOP NEW SAD SHAYARI COLLECTION

Shayari Collection - 99 | My Support Tech


नफ़रत करना है तो इस क़दर करना
। हम दुनिया से चले गए
पर तेरी आँख में आंसु ना आया

❤❤❤

जानते हो मोहब्बत क्या है?

किसी को लगता है फिर स्मराना
और फिर आंसू बहाते हुए सो जाना

❤❤❤

चाहे फेरे ले लो या कहो कबूल है…
अगर दिल में प्यार नहीं तो सब फिजूल है

❤❤❤

कुछ तो बातें करते हैं
"नामी" से ... वैसे ही

बुरा हाल है ... "गर्मी" से ..

किसी के दिल का दर्द किसने देखा है
देखा है, तो बस चेहरा देखा है
दर्द तो तन्हाई में होता है
लेकिन तनहाईयो में लोगों ने हमें हंसते हुए देखा है!

❤❤❤

मत पूछो ज़िन्दगी कैसे गुजरती है तन्हाई में,
 आँखों से बरसते हैं आँसू उनकी जुदाई में,
 न जाने कौन जुर्म की सजा मुझे मिली है,
 बहुत रोता है दिल मेरा उनका बेवफाई में।
शौक से तोड़ो दिल मेरा,
मुझे क्या परवाह है ...
तुमही  रहते हो वहाँ,
अपना ही घर उजाडोगे ...

शौक से तोड़ो दिल मेरा, मुझे  क्या परवाह तुम्ही
 रहते हो इस्मे, अपना हाय घर उजाडोगे ।।।

❤❤❤

तुमसे ऐसा भी क्या रिश्ता है .. दर्द कोई भी हो, याद तुमहारी आती है ...

तुमसे ऐसा ही रिश्ता है .. दरद कोई भी हो, याद तुमहारी आती है।

कितना प्यार है तुझे क्या पता कि मेरे दिल में
तुम्हारा कितना प्यार है,
जो कर दुखी बयान तो,
तुझे निंद से नफरत हो

❤❤❤

गलती तेरी नहीं है कि तूने मुझे धोखा दिया, गलती मेरी थी जानू जो मैंने तुझे मोका दिया! 💔💔💔

❤❤❤

अजीब है महोबत का खेल,
मुझे नहीं जा रहा है,
रुका नहीं और जाता है,
टूटता है और जाता है…

❤❤❤❤

2019 | दुखद शायरी | प्रेम शायरी हिंदी में प्रेमिका के लिए

❤❤❤❤

Shayari Collection - 99 | mysupporttec


👰 आपकी कमी से मेरा दिल 😰 उदास😰 हैं,
पर मुझे तो की मिलने की तो आस हैं।
जख़्म नहीं पर दर्द एहसास का एहसास है,
ऐसा लगता है जैसे दिल ❤ का 💔 एक टुकड़ा आपके। पास हैं

❤❤❤

तरस आता है मुझे अपनी मासूम सी पलकों पर,
कहती हैं कि अब रोया नहीं जाता।

❤❤❤

फरेब था हँसी उनकी हम आशिकी समझ बैठे,
मौत को ही हम अपनी ज़िंदगी समझ बैठे हैं,
वो वक़्त का मज़ाक था या हमारी बदनसीबी,
जो उनकी दो चीजों को मोहब्बत समझ बैठे हैं।

❤❤❤

अजीब कश्मकश में पड़ी है ये ज़िंदगी साहब ।।
कि दिल उसे पा नहीं सकता,
और बहुत चाहते हैं की उसे भुलाना
भुला नहीं सकते .. !!

❤❤❤

हर ज़ख्म किसी ठोकर की मेहरबानी है,
 मेरी ज़िन्दगी की बस यही एक कहानी है,
 छोड़ दे सनम और हर दर्द को सीने से,
 पर ये दर्द ही तो तेरी आखिरी निशानी है।
पूरी उम्र लग जाती है एक होने में ..!
और एक लम्हा ही काफी है,
किसी को खो देने में .. !!

आंखे रोती रहती है फिर भी मुस्कुराना पड़ता है,
ये मोहब्बत भी क्या चीज है मेरे मालिक,
एक से होता है और हजारो से छुपाना पड़ता है

❤❤❤

जीवन की हकीकत को बस इतना ही जाना है,
 दर्द में अकेले हैं और खुशियों में सारा जमाना है .. !!
हजारों महफिले हैं और लाखों मेले हैं
 जहां आप नहीं हैं वहां हम अकेले हैं
मुझको छोड़ने की वजह तो बता दे,
 मुझसे नाराज थे या मुझे जैसे हजार थे।

 ❤❤❤

फिर तो तेरी आज भी है ।।
 बस .. जिक्र का हक नहीं रहा।
खुशी तक्दीरों में होनी चाहिए,
 तस्वीरों में तो हर कोई खुश नज़र आता है

❤❤❤

आँखों में तेरी डूब जाने को दिल चाहता है!
इश्क में तेरी बर्बाद होने को दिल चाहता है!
कोई संभाले मुझे, बहक रहा है मेरा कदम!
वफ़ा में तेरी मर जाने को दिल चाहता है!

❤❤❤

न वो आ सके न हम कभी संभव रहे,
न दर्द दिल का किसी को सुना संभव,
बस बैठे है यादों में उनकी,
न उन्होंने याद किया और न हम उन्हें भुला सके !!

❤❤❤

मुझे वही सुनहरी घूप चाहिए
खुली हवा चाहिए
हवा में घुली नमी से भीगना है
जब तलक पलकों की कैद में रखोगे मुझे

❤❤❤

यह दिल को किसी की आस रहती है,
निगाहों को किसी सूरत की प्यास रहती है,
तेरे बिना किसी की कमी नहीं तो नहीं,
पर तुम्हारा बेगैर जिन्दगी बड़ा उदास रहता है ।।

❤❤❤❤

2019 | दुखद शायरी | प्रेम शायरी हिंदी में प्रेमिका के लिए

❤❤❤❤



खता हो गयी तो सजा बता दो,
दिल में बहुत दर्द क्यों है कारण बताओ दो,
गीत हो गयी है याद करने में ज़रूर,
लेकिन आपको भुला देंगे ये दिल दिल से निकाल दो।

❤❤❤

अनजाने में यूँ ही हम दिल गँवा बैठे,
यह प्यार में कैसे धोखा खा रहा है,
उनसे क्या गिला करें .. भूल तो हमारा था
जो बिना दिलवालों से ही दिल लगा बैठे हैं।
❤❤❤

बहारों के फूल एक दिन मुरझा जाएंगे,
भूले से कहीं याद आपको हम आ जाएंगे,
अहसास होगा तुमको हमारा मोहब्बत का,
जब कहीं हम बहुत दूर चले जाएंगे।

❤❤❤

आशियाँ बस गयीं, जो उन्हें रहने वाली थीं,
ग्रस्त जो दर्द भरा छाले, जिगर में यूँ ही रहने वाले,
कुरेदो ना मेरे दिल को, ये अर्जी है जहाँ वालों,
छुपा है राज अब तक जो, राज को राज रहने दो।
❤❤❤

कहीं कोई दैनिक यो भी होता है,
हमारी हालत तुम्हारी होती है,
जो रात हमने गुज़री तड़प कर,
वह रात तुम गुज़ारी होती है।




बिखरे अरमान, भीगी पलकें और ये तन्हाई,
कहूँ कैसे कि मोहब्बत में कुछ भी नहीं मिला।

❤❤❤

खुद को एंडो की तवज्जो का तमाशा न दो,
आइना देख लो अहबाब से पूछा न करो,
शेर अच्छे भी कहो, सच भी कहो, कम भी कहो,
दर्द की दौलत-ए-नाति को रुसवा न दो।

❤❤❤

कोई अच्छी सी सज़ा दो मुझको,
चलो ऐसे करो भूला दो मुझको,
तुमसे बिछुड़ा तो मृत्यु आ जाएगी,
दिल की गहराई से ऐसे दुआ दो मुझको!

❤❤❤

कोई सहमति नहीं है, कोई संकेत नहीं है,
कोई रुलाता है, तो कोई हंसाता है,
प्यार तो हर किसी को ही किसी न किसी से हो जाता है,
बात तो बहुत है कि कोई अजमाता है और कोई जानता है!

❤❤❤

कोई रास्ता नहीं दुआ के सिवा,
कोई सुनता नहीं खुदा के सिवा,
मैं भी ज़िंदगी को करीब से देखा है मेरे दोस्त,
मुस्किल मे कोई भी साथ नहीं देता है।

❤❤❤

गुजराती हमारा वह मान न सके,
मज़बूरी हमारी वह जान न सके,
कहते हैं मरने के बाद भी याद रखेंगे,
जीत जी जो हमें पहचान न सके।

❤❤❤

तुम्हारी ना होने से बस इतनी सी कमी रहती है
मै लाख मुस्कुराउ ओटो मे नमी सी रहती है।

❤❤❤

ख्वाब हमारे टूटे तो हालात कुछ ऐसे थे,
आंखे पल पल रोती थीं, किस्मत हँसती रहती थीं

❤❤❤

एक पुराना मोसम लोटा ,, यादव पुरवै भी,
ऐसा तो कम ही होता है ,,, वो भी तन्हाई भी हो

❤❤❤

बेवफा तेरा मासुम फेस
भुल जाने के काबिल नहीं।
है लेकिन तु बहुत खुबसूरत
नही दिल लगाने के दिल काबिल नहीं।

❤❤❤

जब पर ना जाब तो हर जख्म की दवा है
आज तुने हमें भुला दिया कल तुझे नहीं और भुला देंगे।

❤❤❤

हैलो दोस्तों, यह सबसे अच्छा संग्रह था जो मैंने आपके लिए प्रदान किया है। गर्लफ्रेंड के लिए पूरी उदास शायरी अब तक का सबसे अच्छा परिणाम है। मैं कुछ और हिंदी शायरी लिख रहा हूं कृपया इसे देखें। आप अपने प्रेमी / प्रेमिका के साथ हमारे उदास शायरी संग्रह भी भेज सकते हैं। आने के लिए धन्यवाद और देखते रहें।

For The Latest #SAD SHAYARI #SAD SHAYARI IN HINDI #SAD SHAYARI FOR GIRLFRIEND #SAD SHAYARI ROMANTIC, Follow My Support Tech On Twitter, Facebook, And Subscribe To Our Email Notification.

No comments:

Post a Comment