Ad

Monday 1 July 2019

Shayari Collection - 94 | My Support Tech

2021 | लव शायरी | प्रेम शायरी हिंदी में प्रेमिका के लिए


नमस्ते! aur welcome hai aapka Shayari ki # 1Shayaricollection par, Aaj main aapke sath share kar raha hun love Shayari in hindi for Girlfriend with full HD images ke sath।

इस पोस्ट में आप पढ़ें अद्भुत शायरों की तरह #LOVE SHAYARI #LOVE SHAYARI IN HINDI #LOVE SHAYARI FOR GIRLFRIEND #LOVE SHAYARI ROMANTIC (लव शायरी इमेज #Romantic Shayari Girlfriend)

Ummid hai aapko pasand aayega yeh love Shayari collection, neeche comment karke jarur bataye aur sare social network Par share kare.

TOP NEW LOVE SHAYARI COLLECTION

2019 | लव शायरी | प्रेम शायरी हिंदी में प्रेमिका के लिए
CUTE LOVE SHAYARI ROMANTIC LOVE SHAYARI

मुझे तुमसे मोहब्बत थी मैं अब इकरार करता हूँ,
बहुत पहले जो करना था वो अब इज़हार करता हूँ

❤❤❤

कहतें हैं कि मोहबत एक बार होती है,
पर मैं जब जब उसे देखता हूँ,
मुझे हर बार होती है॥

❤❤❤

इक झलक जो मुझे आज तेरी मिल गयी,
मुझे फिर से आज जीने की वजह मिल गयी



किसी को प्यार इतना देना की हद न रहे
पर ऐतबार भी इतना करना की शक न रहे
वफ़ा इतना करना की बेवफाई न रहे
और दुवा इतना करना की जुदाई न रहे

❤❤❤

यकीन नहीं तुझे अगर तो आज़मा के देख ले,
एक बार तू जरा मुस्कुरा के देख ले,
जो ना सोचा होगा तूने वो मिलेगा तुझको भी,
एक बार आपने कदमबढ़ा के देख ले। 

❤❤❤

जिंदगी शुरू होती है रिश्तों से,

रिश्ते शुरू होते है प्यार से,

प्यार शुरू होता है अपनों से,

और अपने शुरू होते है आप से…

❤❤❤❤

2019 | लव शायरी | प्रेम शायरी हिंदी में प्रेमिका के लिए

❤❤❤❤

2019 | लव शायरी | प्रेम शायरी हिंदी में प्रेमिका के लिए
Love Shayari (Romantic) LATEST LOVE SHAYARI

आज बारिश मे तेरे संग नहाना है,
सपना ये मेरा कितना सुहाना है,
बारिश की बूंदे जो गिरे तेरे होठो पे,
उन्हे अपने होठो से उठाना है!!

❤❤❤

हमेँ कँहा मालूम था क़ि इश्क़ होता क्या है,
बस एक ‘तुम’ मिले और ज़िन्दगी मुहब्बत बन गई….

❤❤❤

खुशबु के बिना फूल 🌺 अधूरा है, चाँदनी 💫 के बिना चाँद 🌙अधूरा है,
मन के बिना इंसान अधुरा है, जया तुम्हारे बिना ये आनंद अधुरा है…😍

❤❤❤

लोग कहते है,
जिसे हद से ज्यादा प्यार करो,
वो प्यार की कदर नहीं करता!
पर सच तो यह है की,😇
प्यार की कदर जो भी करता है,
उसे कोई प्यार की नहीं करता!
🦋🎼SWEET🎼🦋

❤❤❤

हर कर्ज मोहब्बत का अदा करेगा कौन,
जब हम नहीं होंगे तो वफ़ा करेगा कौन,
या रब मेरे मेहबूब को रखना तू सलामत,
वर्ना मेरे जीने की दुआ करेगा कौन?


💛💛💛❤
काश तुम पूछो के तुम मेरे क्या लगते हो,
मे ग़ल्ले लगाऊँ और कहु…”सब कुछ”.

❤❤❤

❣🦋❣❣🦋❣❣🦋❣
कभी सुबह को याद आते हो,
कभी शाम को याद आते हो,
कभी-कभी इतना याद आते हो,
आइना हम देखते है, नजर तुम 👱‍♀👈 आते हो…❤

❤❤❤

Dear Love,
यह इश्क़ है या कुछ और
यह तो पता नहीं, पर जो भी है,
वह किसी और से नहीं…

❤❤❤

“यादों में ना ढूँढो हमे,
दिल ❤ में हम बस जायेंगे”
तमन्ना हो अगर मिलने की,❣
तो ‘On’ करो Mobile,
हम “INBOX” में मिल जायेंगे…😄😄😄

❤❤❤

पलकों में कैद कुछ सपने है,
कुछ बेगाने कुछ अपने है,❤
न जाने क्या कशिश है इन ख्यालों में,
आप हमसे दूर होके भी,
कितने अपने है..!💓💓

❤❤❤

ज़िंदगी भर प्यार मेरा कम नहीं होगा,
मांग लो तुम जान भी, तो ग़म नहीं होगा.

❤❤❤

कुछ लोग जिंदगी में ऐसे होते है,
चाहे वो तकलीफ कितनी भी दे,
पर सुकून 😇उन्ही के पास मिलता है

❤❤❤

पढ़ लीजिये निगाहो की किताब,
कब तक मुझे तुम
लब्जो से तरासते रहोगे..!!

❤❤❤

चांद हो, फूल हो या खुदा हो तुम..
रब से जिसे मांगा, वो दुआ हो तुम ..!!

❤❤❤

मोहब्बत सूरत से नही होती
               मोहब्बत तो दिल से होती है ,
  सूरत उनकी खुद ब खुद अच्छी लगने लगती
           जिनकी कद्र दिल में होती है..!!

❤❤❤❤

2019 | लव शायरी | प्रेम शायरी हिंदी में प्रेमिका के लिए

❤❤❤❤
2019 | लव शायरी | प्रेम शायरी हिंदी में प्रेमिका के लिए

इश्क़ कहता है इश्क़बाज़ी कर,
 अकल कहती है ख़ुदा राज़ी कर,
 इश्क़ करता है बात क़ायदे की,
 अकल करती है बात फायदे की…

❤❤❤

नजरे कर्म मुझ पर इतना न कर,
की तेरी इश्क में मैं बाघी हो जाऊ,
मुझे इतना न पिला इश्क ए जाम,
की मैं इस जहर की आदि हो जाऊँ।

❤❤❤

प्यार उसे नही कहते जो सारी दुनिया को दिखाया जाये ..!
 सच्चा प्यार वो होता है जिसे सच्चे दिल से निभाया जाये ..!!

❤❤❤

करवटें बदलूँ इधर, उधर या चाहे जिधर
हर तरफ सिर्फ तुम ही तुम हो ..!!

❤❤❤

ये कोई होली का रंग नहीं साहब ,
जो एक दो दिन में उतर जायेगा..!
ये किसी के इश्क का रंग है, जो कभी ना
मेरे दिल से उतर पायेगा ..!!



किसी की क्या मजाल थी;
 जो हमें खरीद सकता;
 हम तो खुद ही बिक गये;
 खरीददार देख के।

❤❤❤

सबने कहा इश्क़ दर्द है,
हमने कहा ये दर्द कबुल है,
सबने कहा इस दर्द के साथ जी नही पाओगे,
हमने कहा इस दर्द के साथ मरना कबुल है.

❤❤❤

Jaati Nahi Aankhon Se Surat Aapki,
 Jaati Nahi Dil Se Mohabbat Aapki,
 Mehsus Ye Hota Hai, Ab Jeene Ke Liye,
 Pehle Se Jyada Jarurat Hai Aapki.

❤❤❤

Ishq Aisa Karo Ki Dhadkan Mein Bas Jaaye,
Saans Bhi Lo To Khushbu Usi Ki Aaye,
Pyaar Ka Nasha Aankhon Pe Cha Jaaye,
Baat Kuch Bhi Na Ho Par Naam Usi Ka Aaye.

❤❤❤

Waqt ke Saath Sab Kuch Badal Jata hai,
 Har Yaad Dhundhali ho Jaati hai,
 Par Aapki Tasveer Dil mein Uss Jagah hai,
 Jaha Saansein bhi izazat lekar Jaati hai.

हैलो दोस्तों, यह सबसे अच्छा संग्रह था जो मैंने आपके लिए प्रदान किया है। गर्लफ्रेंड के लिए पूरी प्रेम शायरी अब तक का सबसे अच्छा परिणाम है। मैं कुछ और हिंदी शायरी लिख रहा हूं कृपया इसे देखें। आप अपने प्रेमी / प्रेमिका के साथ हमारे प्रेम शायरी संग्रह भी भेज सकते हैं। आने के लिए धन्यवाद और देखते रहें।



For The Latest #LOVE SHAYARI #LOVE SHAYARI IN HINDI #LOVE SHAYARI FOR GIRLFRIEND #LOVE SHAYARI ROMANTIC, Follow My Support Tech On Twitter, Facebook, And Subscribe To Our Email Notification.

No comments:

Post a Comment