Ad

Monday 1 July 2019

Shayari Collection - 98 | My Support Tech


2019 | प्यार भरी शायरी | प्यार भरी शायरी हिंदी में प्रेमिका के लिए



नमस्ते! aur welcome hai aapka Shayari ki # 1Shayaricollection par, aaj main aapke sath share kar raha hun love Shayari in hindi for Girlfriend with full HD images ke sath।

इस पोस्ट में आप पढ़ें अद्भुत शायरों की तरह #LOVE SHAYARI #LOVE SHAYARI IN HINDI #LOVE SHAYARI FOR GIRLFRIEND #LOVE SHAYARI ROMANTIC (प्यार भरी शायरी इमेज #Romantic Shayari Girlfriend)

Ummid hai aapko pasand aayega yeh love Shayari collection, neeche comment karke jarur bataye aur sare social network Par share kare.

TOP NEW ROMANTIC HINDI SHAYARI COLLECTION

 2019 | प्यार भरी शायरी | प्यार भरी शायरी हिंदी में प्रेमिका के लिए
Romantic Hindi Shayari |प्यार भरी शायरी
❤❤❤

"अधूरे मिलन की आस हैं जीवन, 
सुख-दुःख का एहसास हैं जीवन, 
फुरसत मिले तो ख्वाबो में आया करो, 
तुम के बिना बड़ी उदास हैं जीवन"

❤❤❤

हमारी जटिलताओं से कही टूट न जाए,
हमारी शरारत से कही रूठ न जाना,
आपकी चाहत ही हमारी जिंदगी हैं,
इस प्यारे से बंधन को भूल न जाना।

❤❤❤

“उसकी याद हमें बेचैन बना देती हैं,
हर जगह हमें उसकी सूरत नज़र आती है,
कितने हाल किए हैं मेरा तुम्हारा प्यार,
नींद भी आती है तो आंखे खराब मान जाती हैं।

❤❤❤

“हर वक्त मुस्कुराना फिदरत हमारी,
आप यूँ ही खुश रहे हसरत हैं हमारी,
तु हम याद करते हैं आये या ना आये,
आपको याद रखना इस्तेमाल किया जाता है हमारा। ”

❤❤❤

"हम वो नहीं भूल पाए हैं,
हम वो नहीं जो खेलया करते हैं,
दूर रहकर मिलना सायद मुस्किल हो,
पर याद करके सांसो में बस जाओ करते हैं। "

❤❤❤

 ❤❤❤

“दिन ते ख़याल में गुजर जाते हैं,
रातों को भी ख़याल तेरा ही आता है,
कभी ये ख़याल इस तरह बढ़ जाता है की,,
आयने में भी तेरा ही चेहरा नज़र आता है।

❤❤❤

“उनका हाल भी कुछ आप जैसा ही होगा,
आपका हाले दिल उन्हें भी महसूस होगा,
बेकरारी के आग में जो जल रहे हैं आप,
इससे ज्यादा उन्हें इस जलन का एहसास होगा।

❤❤❤

"वो लम्हे वो लम्हे अजीब होंगे,
दुनियाँ में हम खुश नशीब होंगे,
दूर से जब बहुत याद करते हैं,
हाल ही में जब आप हमारे करीब होंगे।

❤❤❤

सुनते नहीं क्यु दिल की पुकारे, 
बेताब कर गए हे तुम्हारे नज़ारे, 
चलो बेगाना करके इस जहाँ को, 
बन जाओ ना तुम हमदम हमारे।
 
 ❤❤❤❤

2019 | प्यार भरी शायरी | प्यार भरी शायरी हिंदी में प्रेमिका के लिए

❤❤❤❤

 2019 | प्यार भरी शायरी | प्यार भरी शायरी हिंदी में प्रेमिका के लिए
Romantic Hindi Shayari |प्यार भरी शायरी
❤❤❤

सिर्फ इशारों में होता है महोब्बत अगर, 
ये अलफाजों को खुबसूरत कौन देता है? 
बस पत्थर बन के रह जाता है 
"ताज महल" अगर इश्क इसे अपनी पहचान ना देता है ..

❤❤❤

पहला मोहब्बत मेरी हम जान न सके,
प्यार क्या होता है हम पहचान न सके,
हमने उन्हें दिल में बसा लिया इस कदर कि,
जब चाहा उन्हें दिल से निकाल न सके।

❤❤❤

न दिल में बस्कर भुलाया करते हैं,
ना हँसकर रुलाया करते हैं,
कभी महसूस कर के देख लेना,
हम जैसे दिल से रिश्ता निभाया करते है।

❤❤❤

आज किसी की दुआ की कमी है,
तभी तो हमारी आँखों में नमी है,
नहीं तो क्या जो हमें भूल गया है,
पर हमारे दिल में उसकी जगह वही है।

❤❤❤
❤❤❤

ऊपर से गुस्सा दिल से प्यार करना हो,
नज़रें चुराते हो दिल बेक़रार करते हो,
लाख की छुपाओ दुनिया से मुझे ख़बर है,
तुम मुझे ख़ुद से बहुत प्यार करते हो।

❤❤❤

मेरी रूह में न समाती तो भूल गई तुमसे,
तुम इतना पास न आए तो भूल जाते हो तुम,
यह कहता है कि मेरा ताल्लुक नहीं नहीं,
आँखों में आंसू न आए तो भूल जाता है तुमसे।

❤❤❤

इस्तेमाल किया जाता है
ये बात अब नहीं है मेरे इकतियार की,
देखा भी नहीं तुझ को फिर भी याद करते हैं,
बस ऐसे ही खुश्बू है दिल मे तेरा प्यार की।

❤❤❤

प्यार तो ज़िन्दगी को सजाने के लिए है,
पर ज़िन्दगी बस दर्द बहाने के लिए है,
मेरे अंदर की उदासी काश कोई दुनिया नहीं,
ये हँसता हुआ चेहरा तो ज़ाने के लिए है।

 ❤❤❤❤

2019 | प्यार भरी शायरी | प्यार भरी शायरी हिंदी में प्रेमिका के लिए

❤❤❤❤
 2019 | प्यार भरी शायरी | प्यार भरी शायरी हिंदी में प्रेमिका के लिए
Romantic Hindi Shayari |प्यार भरी शायरी
❤❤❤

ज़िंदगी से अपना हर दर्द छुपा लेना,
ख़ुशी न सही गम गले लगा लेना,
कोई अगर कहे मोहब्बत आसान है,
तो उसे मेरा टूटा हुआ दिल दिखा देना।

❤❤❤

इंतेज़ार रहता है हर शाम तेरा,
रातें काट ते है ले ले के नाम तेरा,
मुद्दोंदत से बैठी हू ये आस पाले,
शायद अब कोई पैगाम तेरा नहीं होगा।

 ❤❤❤

हमारी ज़िंदगी तो कब की बत्ती गयी,
हसरते सारा दिल में ही मर गयी,
चल पड़ी वो जब से बैठ के डोली में,
हमारी तो जीने की तमन्ना ही मर गयी।

 ❤❤❤

पहली मोहब्बत मेरी हम जान न सके,
प्यार क्या होता है हम पहचान न सके,
हमने उन्हें दिल में बसा लिया इस कदर कि,
जब चाहा उन्हें दिल से निकाल न सके।

❤❤❤

❤❤❤

 न दिल में बसाकर भुलाया करते हैं,
ना हँसकर रुलाया करते हैं,
कभी महसूस कर के देख लेना,
हम जैसे दिल से रिश्ते निभाया करते है।

❤❤❤

आज किसी की दुआ की कमी है,
तभी तो हमारी आँखों में नमी है,
कोई तो है जो भूल गया हमें,
पर हमारे दिल में उसकी जगह वही है।

❤❤❤

ऊपर से गुस्सा दिल से प्यार करते हो,
नज़रें चुराते हो दिल बेक़रार करते हो,
लाख़ छुपाओ दुनिया से मुझे ख़बर है,
तुम मुझे ख़ुद से भी ज्यादा प्यार करते हो।

❤❤❤

मेरी रूह में न समाती तो भूल जाता तुम्हे,
तुम इतना पास न आती तो भूल जाता तुम्हे,
यह कहते हुए मेरा ताल्लुक नहीं तुमसे कोई,
आँखों में आंसू न आते तो भूल जाता तुम्हे। 

❤❤❤


हैलो दोस्तों, यह सबसे अच्छा संग्रह था जो मैंने आपके लिए प्रदान किया है। गर्लफ्रेंड के लिए पूरी प्रेम शायरी अब तक का सबसे अच्छा परिणाम है। मैं कुछ और हिंदी शायरी लिख रहा हूं कृपया इसे देखें। आप अपने प्रेमी / प्रेमिका के साथ हमारे प्रेम शायरी संग्रह भी भेज सकते हैं। आने के लिए धन्यवाद और देखते रहें।



For The Latest #ROMANTIC SHAYARI #ROMANTIC LOVE SHAYARI IN HINDI #ROMANTIC SHAYARI FOR GIRLFRIEND #LOVE SHAYARI ROMANTIC, Follow My Support Tech On Twitter, Facebook, And Subscribe To Our Email Notification.

No comments:

Post a Comment