Ad

Monday 1 July 2019

Shayari Collection - 97 | My Support Tech


2019 | रोमांटिक हिंदी शायरी | रोमांटिक हिंदी शायरी हिंदी में प्रेमिका के लिए

नमस्ते! aur welcome hai aapka Shayari ki #1Shayari collection par, aaj main aapke sath share kar raha hun love Shayari in hindi for Girlfriend with full HD images ke sath।

इस पोस्ट में आप पढ़ें अद्भुत शायरों की तरह #
Romantic SHAYARI #Romantic LOVE SHAYARI IN HINDI #LOVE SHAYARI FOR GIRLFRIEND #LOVE SHAYARI ROMANTIC (रोमांटिक हिंदी शायरी इमेज #Romantic Shayari Girlfriend)

Ummid hai aapko pasand aayega yeh love Shayari collection, neeche comment karke jarur bataye aur sare social network Par share kare.

TOP ROMANTIC SMS IN HINDI FOR GIRLFRIEND

2019 | रोमांटिक हिंदी शायरी | रोमांटिक हिंदी शायरी हिंदी में प्रेमिका के लिए
Romantic Shayari For Wife
❤❤❤
हाथ पकड़ कर रोक लेना अगर,
तुज़ पर ज़रा भी ज़ोर से होता है मेरा,
ना रोते हम यूँ तेरा,
अगर हमारी ज़िन्दगी में तुम्हारा सिवा कोई ओर नहीं होता।

❤❤❤

कभी रो के मुस्कुराए, कभी मुस्कुरा के रोए,
जब तेरी याद आई तुझे भुला के रोए,
एक तेरा ही तो नाम था जिसे हज़ार बार लिखा,
जैसा लिखना के खुश हुए कि से ज़यादा हटा के रोए।

❤❤❤

मोहब्बत उसको मिलते हे हे नसे होता हे,
बहुत कम यथाओ मे ये मोहब्बत की लकीर होती हे,
कभी कोई अपनी मोहब्बत से ना बिछड़े,
कसम से ऐसी हालत मे बहुत तकलीफ़ होती हे।

❤❤❤

कितना दूर निकल गया रिले प्लेटे प्लेटे,
खुद को खो दिया हमने पाया अपनों को मिल जाए,
लोगों का कहना है कि दर्द मेरे दिल में है,
और हम थक गए मुस्कुराते मुस्कुराते।

❤❤❤

तू ही मिल जाए मुझे बस इतना ही काफी है,
मेरी हरिता ने बस ये ही दुआ मांगी है,
जाने क्यूँ दिल खिंचा चला जाता है तेरी ओर,
क्या आपने भी मुझसे पाने की दुआ मांगी है।

❤❤❤

परछाई आपके दिल में है,
कीडे आपकी हमारी आँखों में है,
कैसे भुलाये हम आपको,
प्यार आपका हमारा साँसों में है।

❤❤❤
❤❤❤

प्यार भरी शायरी
हम जुदा हुए थे फिर मिलने के लिए,
लिव लाइफ की राहों में चलने के लिए,
तेरे प्यार की कशिश दिल में बसी है कुछ इश क़दर,
दुआ है तेरा साथ मिले ज़रा संभलने के लिए।

❤❤❤

 यूँ ना बर्बाद कर मुझे,
अब तो ए दिल ए सक्सेना से,
मै तो सिर्फ इन्सान हूँ, पत्थर भी टूट जाता है,
आज से।

❤❤❤

 दिल मैं हर राज़ दबा कर रखना है,
होंटो ​​पर मुस्कराहट सजाकर रखते है,
ये दुनिया सिर्फ़ खुशी मैं साथ देती है,
इसलिए हम अपने आँसुओ को छुपा कर रख रहे हैं।

❤❤❤❤

2019 | रोमांटिक हिंदी शायरी | रोमांटिक हिंदी शायरी हिंदी में प्रेमिका के लिए 

❤❤❤❤

2019 | रोमांटिक हिंदी शायरी | रोमांटिक हिंदी शायरी हिंदी में प्रेमिका के लिए
Romantic Shayari On Love In Hindi
❤❤❤

बहुत उदास है कोई शख्स तेरी जाने से,
हो सको तो लौट आओ किसी एक बहेन से,
तू लाख खफा सही मगर एक बार तो
देख कोई टूट गया है तेरा जाना।

❤❤❤

 लाजवाब है मेरी जिंदगी का दराना,
कोई सीखे मुझे हर पल मुस्कुराना,
को कोई मेरी हंसी को नजर न लगाना,
बहुत दर्द सहकर सीखा है हमने मुस्कुराना।

❤❤❤

आप से दूर हो कर हम जाएंगे,
आप जैसा दोस्त हम कहेंगे,
दिल को भी कैसे संभालेंगे,
पर आँखों के आंसू हम छुपायेंगे ने कहा।

❤❤❤

ठोकर ना डाल मुझे पत्थर नहीं हूँ मैं,
हैरत से ना देख कोई मंज़र नहीं हूँ मैं,
उनकी नज़र में मेरी कदर कुछ भी नहीं,
लेकिन उनसे पूछें कि मैं कौन हूं?

❤❤❤

उल्फत का अक्सर यही दस्तूर होता है,
जिसे चाहो वही अपने से दूर होता है,
दिल टूटकर बंटीता है इस कदर,
जैसे कोई कांच का खिलौना चूर-चूर होता है।

❤❤❤
❤❤❤

आँखों की गहराई को समझ नहीं सकते,
अरेतो से कुछ कह नहीं सकते,
कैसे बया करे हम आपको ये दिल का हाल की,,
तेरी हो जिसके बगैर हम रह नहीं सकते।

❤❤❤

कभी हम पे वो जान दिया करते थे,
जो हम कहते हैं कि वो मान गए थे,
आज पास से अनजान बनके गुज़र गए,
जो दूर से हमे पहचान लिया करते थे।

❤❤❤

हम जुदा हुए थे फिर मिलने के लिए,
लिव लाइफ की राहों में चलने के लिए,
तेरे प्यार की कशिश दिल में बसी है कुछ इश क़दर,
दुआ है तेरा साथ मिले ज़रा संभलने के लिए।

❤❤❤

दिल की बात छुपाना नहीं आती,
किसी का दिल दुखाना नहीं आता,
आपको लगता है कि हम आपको भूल गए हैं,
भूलना कुछ अच्छे दोस्तो को भूल जाओ हमको नहीं आता।

❤❤❤❤

2019 | रोमांटिक हिंदी शायरी | रोमांटिक हिंदी शायरी हिंदी में प्रेमिका के लिए

❤❤❤❤
2019 | रोमांटिक हिंदी शायरी | रोमांटिक हिंदी शायरी हिंदी में प्रेमिका के लिए
Romantic Shayari In English
❤❤❤

कोई कहता है प्यार नशा बन जाता है,
कोई कहता है प्यार सज़ा बन जाता है,
से प्यार करो अगर सच्चे दिल से,
तो वह प्यार ही जीने की वजह बन जाता है।

❤❤❤

 मुझको ऐसा दर्द मिला जिसकी दवा नहीं,
फिर भी खुश हूँ मैं कि से कोई गिला नहीं,
और कितने आंसू बहाऊँ कि के लिए,
जिसको खुदा ने मेरे नसे में ही नहीं लिखा था।

 ❤❤❤

चाँद तारे ज़मीन पर लाने की ज़िद थी, 
हमें उन्हें अपना बनाने की ज़िद थी, 
अच्छा हुआ वे पहले ही हो गयी गयी बेवफ़ा, 
वरना उन्हे पाने को ज़माना जलाने की ज़िद थी।

❤❤❤

 तुम्हारे प्यार की दास्तां हमने अपने दिल में लिखी है, 
न थोड़ी न बहुत बेन-हिसाब लिखी है, 
किया करो कभी हमे भी अपनी दुआओं में शामिल, 
हमने अपनी हर एक सांस तुम्हारे नाम लिखी है।

❤❤❤

सिलसिला उल्फत का चलता ही रह गया, 
दिल चाह में दिलबर के मचलता ही रह गया, 
कुछ देर को जल के शमां खामोश हो गए,
परवान मगर सदियों तक जलता ही रहे।

❤❤❤

 एहसास के दामन में आंसू गिराकर देखो,
प्रेम कैसा है आजमा कर देखो,
तुम भूल जाओगे दिल की हालत क्या होगी,
किसी आईने पे पत्थर गिराकर तो देखो।

❤❤❤

 न हम होने दिल लगाने काबिल, 
ना दिल रहा गम उठाने काबिल, 
लगे उसकी यादों के जो ज़ख़्म दिल पर लगे, 
न बाएँ उसने मुस्कुराने के काबिल को।

❤❤❤

विश्राम गया जो साथ तेरा मुझसे,
रूठ गया है अपना ही दिल मुझे,
बहुत तकलीफ कितना दर्द है आपको जाने का,
एक बार मुड़ के देख क्या स्नेह हो गया है।

❤❤❤
❤❤❤

हर भूल तेरी माफ़ की, 
हर खता को तेरी भुला दिया ❤ गम है कि, 
मेरे प्यार का तूने बेवफा बनके सिला दिया।

❤❤❤

ना दूर हमसे जाना करो, दिल तड़प जाता है,
आपके ख्यालों में ही हमारा दिन गुज़र जाता है, 
पूछता है यह दिल एक सवाल आपसे, 
कि क्या दूर रहकर भी आपको हमारा ख्याल आता है।

❤❤❤

लोग प्यार से दिल से नहीं चेहरे से करते हैं, 
वो दिल पे नहीं सुंदरता पे मरते है, 
हम सुन्दर नहीं पर दिल के साफ़ है, 
इसीलिए बहुत कम लोग हमें पसंद करते हैं।

 ❤❤❤

हैलो दोस्तों, यह सबसे अच्छा संग्रह था जो मैंने आपके लिए प्रदान किया है। गर्लफ्रेंड के लिए पूरी प्रेम शायरी अब तक का सबसे अच्छा परिणाम है। मैं कुछ और हिंदी शायरी लिख रहा हूं कृपया इसे देखें। आप अपने प्रेमी / प्रेमिका के साथ हमारे प्रेम शायरी संग्रह भी भेज सकते हैं। आने के लिए धन्यवाद और देखते रहें।

For The Latest #LOVE SHAYARI #SAD SHAYARI IN HINDI #DARD SHAYARI FOR GIRLFRIEND #LOVE SHAYARI IN ROMANTIC, Follow My Support Tech On Twitter, Facebook, And Subscribe To Our Email Notification.

No comments:

Post a Comment