Ad

Friday 17 January 2020

Shayari Collection - 91 | My Support Tech

2021 | जिंदगी दुख भरी शायरी | जिंदगी दुख भरी शायरी हिंदी शायरी हिंदी में प्रेमिका के लिए


2019 | जिंदगी दुख भरी शायरी | जिंदगी दुख भरी शायरी हिंदी शायरी प्रेमिका के लिए
Zindagi Sad Shayari     



 
 
 
जिंदगी दुख भरी शायरी, अगर आपको शायरी पढ़ना पसंद है तो आप सही जगह पर हैं। यहाँ मैं आपके साथ 100+ अद्वितीय शायरी संग्रह साझा करने जा रहा हूँ जिसके द्वारा आप अपने प्रियजनों के सामने अपनी भावनाओं को व्यक्त कर सकते हैं।


ज़िन्दगी शायरी ज़िन्दगी में, आप सभी दोस्तों को शायरी सुनाते हैं; आप सभी के इस जीवन की कविता में, आप अपने दुखों को एक दूसरे के साथ साझा कर सकते हैं, मैं आपके जीवन को अच्छी चीजों के साथ समझ सकता हूं, आप अपने पारिवारिक जीवन को कैसे बिता सकते हैं, कैसे खेलें, आप सभी इस जीवन कविता से बाहर निकल सकते हैं और भेज सकते हैं यह एक दूसरे के लिए है। आप किसी भी स्थान पर अपने जीवन को समझने के लिए इस वेबसाइट को खोलकर हमेशा अपनी कुंडली सुन सकते हैं। किसी भी व्यक्ति को समझना आपके लिए है

TOP NEW ZINDAGI SAD SHAYARI HINDI FOR GIRLFRIEND

 ❤❤❤

अब तो हमे उदास रहना भी अच्छा लगता है,
किसी के पास न होना भी अच्छा लगता है,
अब मैं दूर हूँ तो मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता,
क्योंकि मुझे किसी की यादो में आना भी अच्छा लगता है।

❤❤❤

किसी से प्यार करना आसान नहीं होता है, 
किसी को पा लेना ही प्यार का नाम नहीं होता है, 
किसी के इंतजार में मुद्दोंदते बीत जाता है, 
क्योंकि ये पल दो पल का काम नहीं होता है।

❤❤❤
तुज़को के बारे में मेरा ख्याल नहीं बदला
साल बदला, लेकिन दिल का हाल नहीं बदला

❤❤❤

गम इश्क मुख्य रह गया गम जस्टुजू मेन ढल गया
वो नजर से चुप गइ है मेरी ज़िंदगी बादल कर
गम इश्क़ मैं रह गया गम जुस्तजू में ढल गया
वे नजर से छुप गए हैं मेरी ज़िन्दगी बदल जाती है

❤❤❤

ना मेरी कोई मंज़िल ना मेरी कोई किन्नर
तन्हाई मेरी महफ़िल और यादें मेरा शाहारा
न मेरी कोई मंजिल न मेरा कोई किनारा
तन्हाई मेरी महफ़िल और एहसास मेरा शहर

❤❤❤

अगर कोई खता हो गया तो सजा बता दो,
क्यों बहुत दर्द है इसकी वजह बता दो,
भले ही देर हो गई हो तुम याद करने में,
लेकिन तुम भूल जाओगे।

❤❤❤

क्यों अनजाने में हम अपना दिल गवां बैठे हैं,
क्यों प्यार में हम धोखा खा बैठे,
उनसे हम अब क्या शिकवा करे क्योंकि गलती हमारी ही थी,
क्यों हम वेदिल इंसान से दिल लगा बैठे हैं।

❤❤❤

जिन्होंने हमको चाहा उसे हम चाहते हैं न संभव,
और जिसको हमने चाहा थाको हम पा न सके।

❤❤❤

ऐसा नहीं है मेरा दिल में तेरी तस्वीर नहीं है,
पर शायद मेरे हाथो में ही तुम्हारा नाम की लकीर नहीं है।

❤❤❤

ये न कह मोहब्बत मिलना किस्मत की बात है,
क्योंकि मेरी छी में तेरा भी हाथ है।

❤❤❤

इस इकि की किताब से,
बस दो ही संसरण हुए,
कुछ तुम जैसे बीते हुए,
हम कुछ पसंद करते हैं।

❤❤❤


❤❤❤

हम खुश हैं कम से कम कोई हमारी बात तो करता है,
वह बुरा कहता है तो क्या, कम से कम कोई याद नहीं करता है।

❤❤❤

हम तो पलके बिछा कर प्यार करते हैं,
ये वो गुनहा है जो हम बार बार करते हैं,
दिल में ख्वाइशों के कई चिराग जलाकर,
हम अमो शाम को आपके मिलने का इंतजार करते हैं।

❤❤❤

मोहब्बत को जी खेलते उन्हें मेरा सलाम है
और जो छोड़ जाते हैं बिच रस्ट में उन्हें मेरा पैगाम
वादे-ए-वफ़ा करो तो फ़ना दो
वरना खुदा के लिए किसी की ज़िन्दगी को बर्बाद मत करो

❤❤❤

 ये ज़िन्दगी दो दिन की है एक दिन आपके हक में
और दुसरे दिन तुम्हारे मुखालिफ में

❤❤❤

जिस दिन हक में हो उस दिन गुरुर मत करो
और जिस दिन तुम्हारा मुखालिफ हो उस दिन सब्र करना

❤❤❤

Zindagi Jeene Ke Do Hi Tarike होटे हैं
जो हो राह है उपयोग हो दो तो बर्दास्त करे जौ
फिर फिर जमीदारी उथो usse badalne ki

❤❤❤

कभी किसी के सामने इतना मत झुको के वो आप को तोड़ दे
और कभी किसी के सामने इतना वोट आकड़ो के खुद टूट जाते हैं

❤❤❤

बदल जाता है ज़िन्दगी की सच्चाई ऊस वक़्त
जब आपका कोई अपना मोर्चा नहीं होता है

❤❤❤

Har Ek Chehre Ko Zakhmon Ka Aaina Na Kaho
तु ज़िंदगी से इक रहमत है इज़ साज़ा ना कहो
न जने कौन किस मझबोरियां का क्यूदी हो
Wo saath chod gaye होवे बेवफा ना कहो का उपयोग करने के लिए

❤❤❤

लोगो से सुना है मोहब्बत आँखों से शुरू होता है
वह लोग भी दिल तोड़ जाते हैं जो पल्खें तक नहीं उठाते

❤❤❤

2019 | जिंदगी दुख भरी शायरी | जिंदगी दुख भरी शायरी हिंदी शायरी प्रेमिका के लिए


❤❤❤
2019 | जिंदगी दुख भरी शायरी | जिंदगी दुख भरी शायरी हिंदी शायरी प्रेमिका के लिए
जिंदगी दुख भरी शायरी


 ❤❤❤

ज़िन्दगी में 2 चेज़ीन बोहुत तक्लीफ़ देई है
इक जिस्से मुहब्बत ना हो हमसे हम साथ रहें
दुसरा जीस से मुहब्बत हो गई हमसे बड़ी रेहना

❤❤❤

सब को प्यारी है ज़िन्दगी लेकिन
तुम मुझे ज़िन्दगी से भी प्यारे लगते हो

❤❤❤

कभि कबी जिंदगी हमरा इम्तेहान लिने पार आ जाति है
aur wo apni puri takat ke saath imtehaan
अइसा लेटि ह केसि कोइ बटाया जा सकत हे

❤❤❤

सुलगती ज़िन्दगी से मौत आ जाएगी तो बहार है
हम से दिल के अरमानो का अब मातम नहीं होता

❤❤❤

कुछ बातों का जवाब सिर्फ ख़ामोशी होता है
और यकीन मानिए ये बहुत खुबसूरत जवाब होता है

❤❤❤

ज़िन्दगी का अपना रंग है
दुःखमय रात सोया नहीं जाता
और ख़ुशी वाली रात सुने नहीं देती

❤❤❤

Gujri huvi zindagi ko kabhi yaad na kro
ताकेदे मइँ जो लिखा है हमकी फरियाद न करौ
जो होगे वो हो कर रहेगा
to kal ki fikr mein aaj ki hansi barbaadn a kro

❤❤❤

मैंने ज़िन्दगी में एक ही बात सीखी है
नहीं इंसान को किसी भी चीज़ का कोई फायदा नहीं हो सकता
जब तक वह खुद ना ना मान ले

❤❤❤

ज़िन्दगी हमीं बुहत खुबसूरत दोस्त देत है
lekin acche dost hamein khubsurat zindagi dete hai

❤❤❤

ज़िन्दगी में जो चाहे हासिल कर लो बस
बहुत ध्यान रखना के अपनी मंजिल का रास्ता
कभी लोगो के दिलों को तोड़ता हुवा न गुज़रे

 ❤❤❤
आप आपनी ज़िन्दगी में भले ही खुस ना हो
। कुछ लोग ऐसे भी हैं
जो आप जैसी ज़िन्दगी पाने के लिए तरसते है

❤❤❤

इंसान को भुलना सिखने में 2 साल लग जाते है
लेकिन कौन सा लफ़्ज़ कहाँ बोलना है
ये सिखने में पूरी ज़िन्दगी निकल जाती है

❤❤❤


❤❤❤

ज़िन्दगी की किताब में इतनी गलतियाँ ना करो
के पैब्सील से पहले नासर खत्म हो जाए
और तौबा करने से पहले ज़िन्दगी खत्म हो जाए

❤❤❤

वक़्त के एक तमचे की लंबी है साहेब
मेरी फकीरी ​​भी तेरी अमेरिकियों ने भी की

❤❤❤

कैनात की सब से दुर्गंधयुक्त अहेसास है
जो दुनिया के हर इंसान के पास नहीं होता...

 ❤❤❤
कोई न कोई कही न कही अपनी ज़िन्दगी के लिए लड़ रहा है
और ये ज़िन्दगी तुम्हारे पास मौजोद है
तो इस ज़िन्दगी को किसी अच्छे और किसी के काम आने में लगा दो

❤❤❤

समझ ना आया ज़िन्दगी ये तेरा फैसला
एक तरफ टगो कहती है सब्र का फल मिठाई होता है
और दूसरी तरफ तो कहती है वक़्त किसी का इंतज़ार नहीं करता 

❤❤❤
वो तो अपनी एक आदत को भी ना बदल गई
जाने क्यूँ मैंने उसके लिए अपनी ज़िंदगी बदल दी

❤❤❤

तेरा नजरिया मेरे नजरिये से अलग था,
शायद तूने जब गुरेजना थी और हमे जिन्दगी से

❤❤❤

खेल कार्ड का हो या जीवन का
अपना इक्का तब ही दिखाना जब सामने बादशाह हो

❤❤❤

रोना ही है ज़िन्दगी तो हँसाया क्यो
जाना तो दूरदीपक् ही आया क्यो

❤❤❤

हो सकता है ज़िन्दगी में मोहब्बत फिर से
बस होसला होना चाहिए पूरा होने का

❤❤❤

वह अपनी एक आदत न बदल सके
और उस बेवफा के किए हमने पूरी ज़िन्दगी बदल दी

❤❤❤

अजीब दस्तूर है मोहब्बत का
रूठ कोई जाता है टूटता है कोई जाता है

❤❤❤

कुछ बिखरे सपने और ऑपो में नमी है
एक छोटा सा आसमान और उम्मीद की जमी है
यूं तो बहुत कुछ ज़िन्दगी में है
जो चाहता है उसी की कमी है

❤❤❤

2019 | जिंदगी दुख भरी शायरी | जिंदगी दुख भरी शायरी हिंदी शायरी प्रेमिका के लिए


❤❤❤

2019 | जिंदगी दुख भरी शायरी | जिंदगी दुख भरी शायरी हिंदी शायरी प्रेमिका के लिए
Zindagi Sad Shayari
 ❤❤❤

हमे कोई शिकायत नहीं है
शायद हमारी ही किश्मत में चाहत नहीं
मेरी तकदीर को लिखकर उपर वाला भी मुकर गया
पूछा तो कहा ये मेरी लिखावट नहीं

❤❤❤

कुछ पल में ज़िन्दगी की तस्वीर बन जाती है
कुछ पल में ज़िन्दगी की तस्वीर बदल जाती है
कर दो हमे माफ़ तुम ना हो यूँ हमसे खफ़ा ऐ मेरे दोस्त
क्युकी इसी रुसवाई से पूरी ज़िन्दगी बस्ती जाती है

❤❤❤

अगर लोग यूँ ही कमिया निकालते रहे तो
एक दिन सिर्फ खबिया ही रहगीगी मीमे

❤❤❤

गम ज़िन्दगी मुजे यूं ना बादल
तेरी यादें भी मेरे सेने से निकल न जाए
गम ज़िन्दगी मैं यूँ न बदल जाता है
तेरी भी मेरी छाती से निकल न जाए

❤❤❤

जो जिंदगी के तखजे है वो तुम सांझ गाई हो
तुम मेरे दिल के इराडे को समाज गाये हो
जो ज़िन्दगी के टखजे है वो आप समझ गए हैं
तुम मेरे दिल के इरादे को समझ गए होते हैं

❤❤❤

बाल्ड जाति है ज़िंदगी की हकीकत
जब तुम मुश्कुरा के कहे हो तुम भुत प्यारे हो
बदल जाता है जीवन की हकीक़त
जब तुम मुश्कुरा के कहो बहुत प्यारे हो तुम

❤❤❤

मुख्य जो मेहका टू मेरी शक जलदी उस्ने
सरद मसम म भई हउआ द उसन
मैं जो मेहका तो मेरी बिल्ली ने जल्दी ही कहा
सर्द मौसम में भी हुवा दी उसने

❤❤❤

मेरी नाकाम मोहब्बत मुजे वप्स दीदी
जायस लागा मेरी लैश मेरे हाथ मुख्य तम्हा दी उस्ने
मेरी नतम मोहब्बत मे वापस देदी
जैसे लगा मेरी लाश और मेरे हाथ में थमा दी उसने

❤❤❤

तुम जिंदगी की वो किलोमीटर हो
जो ज़िंदगी भर राहगी
तुम जिंदगी की वो कामो हो
जो जीवन भर रहे गी

❤❤❤

उस्के होन सी मेरी सौनसे थी दुगनी
वो बिचदा टू मेरी उमर घाटा दी उस्ने
उसके होने से मेरी साँसे दुगनी थी
वो बिछा तो मेरी उम्र के दिन ने कहा

❤❤❤

आवागी मेन हैड सी गुजरा जान चाई
लेकेँ कबि घर घर जाना चहिये
आवारगी मैं हद से गुजर जाना बालये
लेकिन कभी-कभी घर भी जाना चाहिए

❤❤❤

आँखें भी मेरे पलकों से सवाल करती है
हर वक़्त आपको ही तो याद करता है
जब तक देख न नं तुम्हारा
तब तक हर घडी आपकी प्रतीक्षा करती है

❤❤❤

मुज से बिछड़ कर किस रंग में है ये वो
ये दीखने रकीब के घर जाना चहिये
मुझे से बिछड़ कर किस रंग में वो है
ये देखने रक्बीब के घर जाना चाहिए

❤❤❤

जस शम सहजदि फकीरो के घर मुख्य आय
हमसे शम वकत कोई भी घर मेन ताहिर जान चली
जिस शाम इंतेज़ाम फ़क़ीरों के घर में आये
उस शाम वक़्त को भी घर में रहना होगा

❤❤❤

कोई है जिसका इस दिल को इंतजार है
ख्यालों में भी बस उसका ही रखना है
खुशियों मैं मैं उस पर लुटा दूँ
कब होगा वो चाहने वाला जिसका इस दिल को इंतजार है

❤❤❤

मुख्य तड़पता हुँ इस्की याडो मुख्य
और इसे कोइ मालामाल काहा
मैं तड़पता हूँ इसकी याद मैं
और यह कोई मलाल ने कहा

❤❤❤


❤❤❤

इसके जैसा हसीन न दीखे
ऐ चंद तुझ मुख वो माला काहे
संभव जैसा हसीन ने नहीं देखा
ए टन तुझ मैं वो मलाल कहा

❤❤❤

तूफ़ान है ज़िंदगी तो साहिल की तेरी दोस्ती है
सफ़र है मेरी ज़िंदगी मंजिल है तेरी दोस्ती
मौत के बाद मिल करगी मुझे जन्नत
जिंदगी भर रही अगर कायम तेरी दोस्ती

❤❤❤

मेरी चाटो की इंतेखा दीखनी हो गई दिल से लग कर देखो
तेरे दिल से दिल ना धड़कके जई से सजाये मस्त देना
मेरी चाहतों की इन्तहा देखनी हो तो दिल दिल लगा कर देखो
तेरा दिल से दिल न धड़क जाए तो सजा मौत दे

❤❤❤

शायरी का मुजाहे कमाल का
मुख्य काहा और मेरा ख्याल का
शायरी का मुझे कमाल कहा
मैंने कहा और मेरा ख्याल कहा

❤❤❤

ज़िन्दगी मैं ऐस लोग भई होत है
जिन हम पा न सकत सिरफ चह सकते है

❤❤❤

वो मुजे भूल जई मुमकिन है
मुख्य उपयोग भुला दो ये सांवला काहा
वह मुझे भूल जाना मुमकिन है
मैं उसे भुला दो ये सवाल कहा
❤❤❤

इश्क मेन कोन अपना सर फोडे
मुिन हूं नादान मुजे ये बात कहन
इश्क़ मैं कौन अपना सर फोड़े
मैं हूँ नादान मुझे ये बात कहाँ

❤❤❤

अपनी जिंदगी अजीब रंग में गुजरी है
राज किया दिलों पे और तरसे मोहब्बत को

❤❤❤

बेस्ट शायरी ऑन लाइफ, ज़िन्दगी शायरी,
जिंदगी शायरी, जिंदगी शायरी, जिंदगी पर शायरी, जिंदगी ऑन शायरी

❤❤❤

जब से 1 शक्स न मुजे धुका दिया है
आइसा लगत है सरे के साथ जंग छोटा है
जब से 1 शख्स ने मुझे धोका दिया है
ऐसा लगता है कि सभी के सभी जंग छोटे है

❤❤❤

क्या कहे जिंदगी की है ये
हर कदम पर दगह डटइ हह
तू कहे की ज़िंदगी क्या देती है
हर कदम पर दगा देती है

❤❤❤

तुझ से रूठने का हक है मुझे
पर मुझसे से रूठो यह अच्छा नहीं लगता

❤❤❤

नहीं है हसीन इतन के हर केसी दिल दिल समाई
पार जसके साथ चले उस्की मुस्किलें मीता दे
नहीं हसीं तो के हर किसी के दिल मैं समां हो
पर जिसके साथ उसे मुश्किलों में छोड़ दूंगा

❤❤❤

तेरी चाट के बीना मेरी इबादत पुरी न होति
तुम मेरी जिंदगी तुम बिन मेरी जिंदगी पुरी नहीं होटी
तेरी चाहत के बिना मेरी इबादत पूरी नहीं होती
तुम मेरी ज़िन्दगी तुम बिन मेरी ज़िन्दगी पूरी तरह से नहीं होती

 ❤❤❤

 
तो, दोस्तों, यह अद्वितीय संग्रह था जो मैंने आपके लिए प्रदान किया है। संपूर्ण प्रेम शायरी सभी समय का सबसे अच्छा परिणाम है। मैं जल्द ही कुछ विशेष शायरी संग्रह लिखने जा रहा हूँ। आप हमारे शायरी संग्रह को अपने प्रेमी / प्रेमिका के साथ भी भेज सकते हैं। आप अपनी दिल की भावनाओं को व्यक्त करने के लिए उपरोक्त किसी भी शायरी का चयन कर सकते हैं। और अगर आपके पास भी कोई शायरी कलेक्शन है जैसे अगर आप अपनी डायरी में शायरी लिखते हैं तो आप अपनी शायरी कमेंट बॉक्स में लिख सकते हैं हम आपकी शायरी को आपके नाम के साथ हमारी वेबसाइट पर डालते हैं। अगर आपको हमारी वेबसाइट अच्छी लगे तो कृपया शेयर करें। संपर्क में बने रहें धन्यवाद।

For The Latest #DIL LOVE SHAYARI #Dil Love Sad SHAYARI IN HINDI #DARD SHAYARI FOR GIRLFRIEND #LOVE SHAYARI IN ROMANTIC, Follow My Support Tech On Twitter, Facebook, And Subscribe To Our Email Notification.

No comments:

Post a Comment