Ad

Tuesday 2 July 2019

Shayari Collection - 96 | My Support Tech

2021 | हिंदी शायरी प्यार उदास | हिंदी शायरी प्यार उदास शायरी हिंदी में प्रेमिका के लिए



नमस्ते! aur welcome hai aapka Shayari ki #1Shayari collection par, aaj main aapke sath share kar raha hun love Shayari in hindi for Girlfriend with full HD images ke sath। इस पोस्ट में आप पढ़ें अद्भुत शायरों की तरह #Hindi Shayari Pyaar Udas #Romantic LOVE SHAYARI IN HINDI #Hindi Shayari Pyaar Udas FOR GIRLFRIEND #LOVE SHAYARI Hindi Shayari Pyaar Udas (हिंदी शायरी प्यार उदास इमेज #Romantic Shayari Girlfriend)

जीवन पर दुखद प्यार शायरी - जीवन दुखों से भरा है और जीवन में कुछ भी आसान नहीं है। हर किसी के जीवन में एक छिपी हुई लेकिन निश्चित उदासी होती है, जो इतना बुरा महसूस करती है कि कभी-कभी आप अपने आप को कहीं छिपाना चाहते हैं। जब आप खुश रहना चाहते हैं, तो जीवन आपको अचानक उदास कर देता है। दुख और जीवन के बीच एक बड़ा बंधन है। फिर, ये शायरी के शब्द हैं जो उदास जीवन के अंधेरे में आशा की किरण लाते हैं। हम शायरी नेटवर्क पर हमेशा उन शब्दों को गढ़ने की कोशिश करते हैं जो इस दिल दहला देने वाली ज़िंदगी जीने वाली बेचैन आत्मा को शांत कर सकें।

 Ummid hai aapko pasand aayega yeh love Shayari collection, neeche comment karke jarur bataye aur sare social network Par share kare.



TOP HINDI SHAYARI PYAAR UDAS FOR GIRLFRIEND

❤❤❤
HINDI SHAYARI PYAAR UDAS
❤❤❤

ना जाने क्यूँ आज अपना ही घर मुझको साजन लगता है,
तेरे जाने के बड़ ये घर-घर नहीं खाक माखन सा लगत है ...


मयूश टू हुन तेरे वाडे कहो,
कुच आस ना कुच आस है,
अपना ख्यालो के सादकी मुख्य,
तू पास न या पास भ है।


मुझे को ख़ुशियाँ न सही ग़म की कहानी दे दे,
जिस को मैं भूल न पाऊँ वो निशानी दे दे।

सिरफ नज्देकियन से मोहब्बत हुआ न कृति,
फस्ले जो दिलो में मान तो तो फिर चाहत हुई ना कृति,
अग्र नराज हो खफा हो तोह शिखायत करो हम,
खामोश रहने से दिलो की दुरियान मिटता नहीं कृति।


अगार तुझी नफ़रत मेरे नाम से है
फि र क्योन मोहब्बत मेरे कलाम से है

जीस का मशगला था और कौन कोई दूना
अज वो उद गमन की शम से है

मोहब्बत में कैसी तफ़रीक़ के हम न काबिल
ह्यूमिन को मोहब्बत ख़ास-ओ-आम से है

जइसे के दीद को आंखें तरस रहे हैं
इस्तेमाल ना ना फ़ुर्सत अपना के से है

हम न मोहब्बत का आगाज़ तो कर दिया असगर को
ह्यूम ना कोई गरज अंजाम से है

❤❤❤

मेरा दिल जीस प्र फिदा है
वोही मुज से जुदा है

मेन न कब काहे तनहा हूं
मेरे साथ मेरा खुदा है

मुख्य कयोन ना इस्तेमाल करें प्यार करुण
वो मेरे दिल की निदा है

हमसे से बिचार कर यूं लग गया
जयस ये जीवन इक साजा है

वो जहां भी रहे खुश रह गए
असगर के दिल की ये है ...

❤❤❤



❤❤❤

चटख़ रहा है जो, रह रह के मेरे सीने में,
वह मुझे में कौन है, जो टूट जाना चाहता है।


किसी की याद दिल में आज भी है,
वो भूल गई लेकिन हमसे प्यार आज भी है

हम खुश रहने की कोशिश तो करते हैं लेकिन हैं
अकेले में आंसू बहते आज भी हैं…

हम मोहब्बत को आम करे हैं
हर केसी का एहतेराम कटे हैं

जो हम से नफ़रत करते हैं
हम अनीह भई सलमा कटे हैं

वकत पलक झपकट गजर जत हह
हम जब अन से कालम कटे हैं

उन का अन्दाज़ आइसा जानलेवा है
वो एक नज़र से गुलाम कटे हैं

❤❤❤

अबकी उन का दिल ना जीत सक
हर रोज एक खत अन के नाम काम करता है ...

इस्तेमाल करो मेरी मोहब्बत का यक़ीन हो गया है
ख़ुशी से बाग़-बाग़ दिल ई घुमगेन हो गई है

मेरे तन मन को बदी तस्केन मिली है
जब से तुम दिल में बन गए हो गए

मेरे प्यार ने हमसे के हुस्न को आइसा निखरा
वो पेहले से और भी हसीन हो गई है
अब तक वो मेरी शायरी का उन्नाव है

❤❤❤

2019 | हिंदी शायरी प्यार उदास | हिंदी शायरी प्यार उदास शायरी हिंदी में प्रेमिका के लिए


❤❤❤
2019 | हिंदी शायरी प्यार उदास | हिंदी शायरी प्यार उदास शायरी हिंदी में प्रेमिका के लिए
HINDI SHAYARI PYAAR UDAS
❤❤❤ 

लॉग इन करें मोहब्बत में दीवाने हो जते हैं
लेकेन असगर जायसा नादान ज़हीन हो गया है ...

आज फिर वो बात याद है,
हमें हसीन रात की, एक कहानी याद आयी,

हमें याद करें मुजे, एक झलक नजर आयी,
आंखे बंध करि तोह पया,

ये तो वो थी,

जसके बैर में सो कर,
साड़ी रट गूजर जया कार्ति थी ...

❤❤❤

किसि बड़ल की तराह आवारा हूं
तू मेरा चांद, तोता सितार हूं मुख्य

तुम क्या जानो किटना दुखियारा हूं मुख्य
रंज-ओ-आलम का मारा हूं मुख्य

तेरे ही दम से मेरी हर ख़ुशी है
तू मेरा आसरा, बेहसरा हूं मुख्य

जो तुम से कभी मिल ना गया गा
आइसा समुंदर का किनारा हूं मुख्य

मुख्य जहान हूं, जीस हाल में हूं
हर हाल में तुमारा हूं मुख्य


मुख्य इस् तराही इस्तेमाल सलम भजत हन
हर रोज एसएमएस इक गुन्नम भजता हूं

मेरा दिल, जिगर-ओ-जान है वो, दोस्त
जइसे मोहब्बतें भर पैघम बेजत हों

आपन आशार के गुलदस्ता बन कर
मैं सिरफ उसी के नाम भजता हूं

जस न मुजहि दीवाना बन राखा है
उपयोग अपनि चहत की पैघम भजता हूं

मेरे दमन में के सिवा कु छ नहीं
गुलाम की दुइयां सब-ओ-शाम भजता हूं

❤❤❤

सनम पूचता नहीं है मेरा,
जीना हुआ जात है मोहल मेरा,

कभी मेरा दिन बदलींग,
इस्तेमाल भई आये गा ख्याल मेरा,
फ़िर तन्हा गुज़रेगा नया सा मेरा,

क्या क़यामत गुज़री है मेरा दिल प्रति
उसकी जुदाई बान गाई है वीरा मेरा ...


जिंदगी हसीन प्यार शायरी
Us Ki सूरत गुलाब जय हो,
अँखों की मस्ती शरब जायसी है,
ये जिंदगी हसीन ख्वाब जायसी है ...

❤❤❤



❤❤❤

लागी को बुझा दे मेहरबान बानकर,
मुजे मीता दे तेरा निसान बनकर,

कहे ना ये तेरी गलतिया कीसी से,
कर दे कोई गुनाह, तेरा दीवाना बनकर,

हम हैं रह गए हमसे छठे के नीचे,
जो फलाय है तुम पर प्लाज्मा बनकर,

इंतेज़ार में पाथर ना होति आंखे,
निकल आते आंसु आगर अरमान बंकर,

दिल की धड़कनो पर विश्वास कर लो सनम,
कहो दिल की बात मुझसे जुनाकर ...

ख्वाब आंखो से जीरे आंसू बंकर,
डैम अरमानो ने टोडा माछल-मचल कर,

अब तो हर दम ये दुई है खुदा से,
मेरा सनम चले आया अब सब छोड कर,

मेरी किस्मत मुझे ज़ुदाई लखी थी एह सनम,
वार्ना हर कदम राखा था संभल-संभल कर,

जिन लोगन न दिवर खादी के हमरे बीच नफ़रत की,
चलि अनसब से आज आप सरे रिस्ते-नते टोडकर,

प्यार तूने क्या, किस की मारजी नहीं,
वफ़ा निभा दे हर इक से मोह मोदकर…

❤❤❤

दिल से मेरे यार जाना नहीं उन्की,
बादी सुहाणी है दिल की बात,

केसी परवत से बादली ले आओ,
फ़र दीखना अंगदई उन्की,

मुख्य आदोन की चरचा कैसी,
शब्डन सी अलाग है हर अडा उन्की,

क्या रहनुमा से ना तुते रिस्ता मेरा,
खुसबू लगती है सोंधी-सोंधी उंकी…

अज़ीब मंजर दीखता उसका प्यार,
कभी हंसाता, कभी रुलाता उस्का प्यार,

सांवले-से, संवर-से सपनो में,
फूलन की तराह मुस्कुराता उस्का प्यार,

हर तरफ़ ये नज़रा कभी ना होगे,
लाहोरों की तार ज़िन्दगी में हमें उसका प्यार, 

❤❤❤

आँसू निकल पड़े…
इतना तो ज़िंदगी में, न किसी की खलल पड़े,
हँसने से हो सुुन, न रोने से कल तक,
मुद्दोंदत के बाद उसने कहा, जो की लुत्फ़ की निगा,
जी खुश तो हो गए, लेकिन आँसू निकल पड़े।

इस मोहब्बत की किताब के लिए,
बस दो ही संसरण हुए,
कुछ तुम जैसे बीते हुए,
कुछ हम जैसे बरबाद हुए।

तेरी आँखों में सच्चाई की एक राह दिखाई देती है,
आप ने मोहब्बत का दीवाना ऐसी चाहत दिखाई है,
माना जाता है कि ठोकर खाई है जने में बेवफाओं से,
पर अफ़शिक ने तुज़में मोहब्बत की चाहत दिखाई है।

तुम अगर याद रखोगे तो इनायत होगी,
वरना हमको कहां से आप शिकायत करेंगे,
ये तो बेवफा लोगों की दुनिया है,
तुम अगर भूल भी जाओ तो रिवायत होगी।

तुम शहर में आ कर नौकरी से चले गए,
तेरी चाहत में अपनी मुस्कान ही खो गई,
जो डूबे तेरी मोहब्बत में तो ऐसे डूबे,
कि जैसे तेरी आशिकी की गुलाम ही हो गई।

 ❤❤❤

2019 | हिंदी शायरी प्यार उदास | हिंदी शायरी प्यार उदास शायरी हिंदी में प्रेमिका के लिए

❤❤❤

2019 | हिंदी शायरी प्यार उदास | हिंदी शायरी प्यार उदास शायरी हिंदी में प्रेमिका के लिए
HINDI SHAYARI PYAAR UDAS
❤❤❤
ज़िन्दगी ने कितना मजबूर कर दिया।
लोग मांगते है ज़िन्दगी और हमें मौत से बहुत दूर कर दिया।
हमने इतना क्यों किया।
अपने दिल से न जोड़ते तुम
हम नहीं थे।
से आपने अपनी नफ़रत से बहुत दूर कर दिया।

कोई ना अपना, ना कोई हो शक
चह तोह बोहत पार हसिल न कर सकै

मेरी जिंदगी मे गमो का इक बसरा है
जो चह कर मुहजे कभी हसका ना साका

ये सफ़र है तन्हाइयो से भरा मेरा
मुजे हमसफ़र मेरे जेसा ना मिल सका

चहेने वाले बोहत द ह्यूमिन
मैं आपन सठ केसि को ले जा ना साका

यू ख्वाबों की दुनी बणायै मेन
मुख्य अन ख्वाबो को हकीकत में बादल ना साका…

वो गुज़र गया है लम्हा अब याद बाकि है
है चहतों में जिंदा बीएसएस एकल ख्याल बाकि है

मिट चुकि सबि हसरतें मेरी तेरी मिलन की
राटन मे गम किं बीएसएस एकक ख्वाब बाकि है

ना हू मेन तुझसे रुस्वा फ़क़त अलफ़ाज़ है
जो राहि अधुरि गम किय गज़ल ऐ यार बाक़ी है

जाला डोगी मुख्य जनता हु तुम ये खाती मेरी अकरम
कैसी है पसमेनिया काइसी ये आग बाकि है ...

❤❤❤



❤❤❤

वाही चामकटा चंद, वाही नीला अस्मा
फिर भी नाज़रे बादल गे
वाही खामोश रातिन, वाही जग-मगाते सितारे
फिर भी वो महफ़िल गुज़ार गायी

वही लेहरथी हवा, भारते ये भारिश,
फिर भी वो लम्हे नहीं रह गए
वाही गुज़ार्थी ज़िन्दगी, वाही ना काठम होन वाले रास्तें,
शयद अब हम, हम न रहे,
हम, हम नहीं ...

चले भी आओ दोस्त के ईद ऐ वली है
तुम ना आये तो असगर की जान जाने वाली है

तेरे मिलन की आस पे जाने जा यार यारा
देवता हूं किस्मत किस रुंग दीखने वाली है

ये हसीन मौसम कही बीट ना जाए
चले भी आप के ये रट बादल जाने वाली है

मुकद्दर न हमेश रूलाया किस्मत न सादा अस्त
ना जाने अब तकेदार क्या और सीताम ढाने वाली है

तेरा मेरा प्यार सदा के लिए अमर रहे जाना
बाकी इस्स क़ैनत की हर चीज़ मित जेन वली है…

मुजे तेरी ना तुझे मेरी ख़बर जय गी
ईद अब के भी दबे पाँव गूजर जय गी

इधर तुमारि जुदाई में हम उडस होंग्या
उधर ईद खुशियाँ सी तेरा दमण भर जाई जीई

तेरी याद आवेगी खुसबू के झोंके की तराह
वो कर के मोहतार मेरे बाम-ओ-डार जय गी

जब बड-ए-सब आया जी मुज से तेरा सांडेने
मेरे घर की वीरानी देख कर दो डार जय गी

जब तू असगर के रंग में रंग जाई जीई
फ़िर ये जुदाई ख़ुद आपनी मूत मार जय गी… 

❤❤❤

हैलो दोस्तों, यह सबसे अच्छा संग्रह था जो मैंने आपके लिए प्रदान किया है। गर्लफ्रेंड के लिए पूरी प्रेम शायरी अब तक का सबसे अच्छा परिणाम है। मैं कुछ और हिंदी शायरी लिख रहा हूं कृपया इसे देखें। आप अपने प्रेमी / प्रेमिका के साथ हमारे प्रेम शायरी संग्रह भी भेज सकते हैं। आने के लिए धन्यवाद और देखते रहें।



For The Latest #
Hindi Shayari Pyaar Udas #SAD SHAYARI IN HINDI #DARD SHAYARI FOR GIRLFRIEND #Hindi Shayari Pyaar Udas, Follow My Support Tech On Twitter, Facebook, And Subscribe To Our Email Notification.

No comments:

Post a Comment